उत्पाद वर्णन
उन्नत उपकरणों से सुसज्जित हमारा आधुनिक बुनियादी ढांचा हमें एफ 160 नेक्स्टजेन क्रेन के निर्माण और आपूर्ति में मदद करता है। आपको जो कुछ भी स्थानांतरित करने, उठाने या स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, हमारे पास कम से कम परेशानी के साथ काम पूरा करने के लिए क्रेन हैं। हम उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और घटकों का उपयोग करके इन क्रेनों का निर्माण करते हैं। इन क्रेनों को कार्य स्थलों पर पाई जाने वाली कठिन परिस्थितियों से निपटने के लिए डिज़ाइन किया गया है। F 160 नेक्स्टजेन क्रेन का व्यापक रूप से खनन और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किया जाता है। बाज़ार में अत्यधिक मांग वाली ये क्रेनें विभिन्न तकनीकी विशिष्टताओं में आती हैं।
एफ 160 नेक्स्टजेन क्रेन की विशेषताएं :
- उपभोक्ता - अनुकूल इंटरफ़ेस
- नली विफलता सुरक्षा
- उत्थापन संकेत पर ऑडियो
F 160 नेक्स्टजेन क्रेन की विशिष्टताएँ
उठाने की क्षमता | 16 टन |
इंजन | टाटा/अशोक लीलैंड (बीएस3 सीईवी), 4 सिलेंडर वाटर कूल्ड, टर्बो चार्ज्ड और आफ्टर कूल्ड इंजन
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अधिकतम. रेटिंग | 2200 आरपीएम पर 101 एचपी (74.3 किलोवाट)। |
हस्तांतरण | हाई लो रेंज सेलेक्टर के साथ 8 फॉरवर्ड और 2 रिवर्स स्पीड के साथ हेवी ड्यूटी सिंक्रोमेश
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एक्सेल | फ्रंट एक्सल को चेसिस पर मजबूती से लगाया गया है और रियर एक्सल को 2 लीफ स्प्रिंग्स के साथ लगाया गया है
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गाड़ी चलाना | 2/4 व्हील ड्राइव
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क्लिच | हेवी ड्यूटी, सिंगल, ड्राई फ्रिक्शन टाइप हाइड्रोलिक क्लच।
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उच्चतम गति | समतल सड़क पर (बिना लोड के) 40 किमी प्रति घंटा
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ग्रेडेबिलिटी | 40% (बिना लदा हुआ)
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स्टीयरिंग | 45 डिग्री के साथ हाइड्रॉलिक रूप से संचालित स्टीयरिंग व्हील। दोनों तरफ आर्टिक्यूलेशन और बाहरी पिछले पहियों पर 7.5 मीटर (लगभग) का टर्निंग रेडियस।
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ब्रेक | - आगे और पीछे के पहियों पर वायवीय रूप से संचालित दोहरे सर्किट ब्रेक। पार्किंग ब्रेक वायवीय रूप से संचालित स्प्रिंग एक्चुएटेड फेल सेफ प्रकार का है
- हाइड्रोलिक सिस्टम इंट्रा वेन प्रकार मुख्य पंप। अंतर्निर्मित राहत वाल्व के साथ तीन स्पूल नियंत्रण वाल्व।
- सक्शन लाइन में 100 जाल आकार का स्ट्रेनर होता है जबकि रिटर्न लाइन में 25 माइक्रोन पूर्ण प्रवाह फिल्टर लगा होता है।
- दो डबल एक्टिंग लिफ्ट सिलेंडर, एक डबल एक्टिंग एक्सटेंशन सिलेंडर और दो डबल एक्टिंग सिलेंडर।
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टेलीस्कोपिक बूम
| 4 भाग स्लॉटेड बूम, 2 भाग हाइड्रॉलिक रूप से संचालित और सिंक्रोनाइज़्ड और चौथा भाग पावर एक्सटेंडेड
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बूम लफिंग रेंज | -4डिग्री से +64डिग्री।
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उभाड़ना | चरखी हाइड्रोलिक मोटर द्वारा संचालित होती है और रस्सी टेंशनर से सुसज्जित होती है। 13 मिमी डिस रोप के 4/6 फॉल्स का उपयोग करके स्व-समायोजित हुक ब्लॉक के माध्यम से उत्थापन प्रदान किया जाता है
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लहराने की गति | 55 मीटर/मिनट (लाइन स्पीड)
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विद्युत व्यवस्था | 24v, नकारात्मक पृथ्वी |
टायर व्हील बेस पहिया की लाइन | 11x20 - 16 पीआर(8 संख्या) 3800 मिमी 1825 मी |
सुरक्षा | - नली विफलता संरक्षण
- ऑडियो ओवर उत्थापन संकेत
- लहरा पर सुरक्षा ब्रेक
- स्व-समायोजन हुक ब्लॉक
- आगे और पीछे के व्हील गार्ड
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मानक उपकरण
| - आरओपीएस पूरी तरह से बंद विस्तृत दृश्य केबिन
- फ्रंट और रियर वर्क लाइटें
- रिफ्लेक्टर और रियर व्यू मिरर टूल किट
- केबिन पंखा
- वाइपर मोटर
- गेज:-
- पानी का तापमान
- इंजन तेल का दबाव
- आरपीएम मीटर सह घंटा रिकॉर्डर
- हवा का दबाव
- रियर व्यू कैमरा
- फ्रंट आउट्रिगर्स
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वैकल्पिक उपकरण | - फ्लाई जिब (1.25 टन अधिकतम क्षमता)
- स्पार्क अररेस्टोर
- सुरक्षित लोड सूचक
- ओवर होइस्ट हाइड्रोलिक कटऑफ़
- आग बुझाने का यंत्र
- आकाशदीप की रोशीनी
- केबिन फ्रंट ग्लास रक्षक
- हेल्पर/स्लिंगर सीट
- चरखी खींचें
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ऑपरेटिंग वेट सामने का धुरा पीछे का एक्सेल कुल वजन |
6035 कि.ग्रा. 10200 कि.ग्रा. 16235 कि.ग्रा. |