उद्योग में विकास के प्रभावशाली रिकॉर्ड के साथ, हमने खुद को एफएक्स 210 नेक्स्टजेन क्रेन के सबसे आशाजनक निर्माता और आपूर्तिकर्ता के रूप में विकसित किया है। इन क्रेनों में सामान उठाने के सामान रखने के लिए विशेष और अच्छी तरह से बिछाया गया पिछला डेक होता है। प्रस्तावित क्रेनें घरों, इमारतों और शहरों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। एफएक्स 210 नेक्स्टजेन क्रेन स्व-चालित क्रेन हैं जो चार रबर टायरों के साथ एक हवाई जहाज़ के पहिये पर लगे होते हैं। ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न पावर विशिष्टताओं में हमारी क्रेन का लाभ उठा सकते हैं।
एफएक्स-210 अपनी 20 टन उठाने की क्षमता, 2200 आरपीएम की गति, स्टीयरिंग के लगभग 8.2 मीटर के मोड़ त्रिज्या और पक्की जमीन पर 35 किमी तक की यात्रा गति के लिए जाना जाता है। यह क्रेन 24 V नेगेटिव अर्थ वायर के साथ उन्नत विद्युत प्रणाली का उपयोग करती है। इसके होइस्ट सेक्शन को रस्सी टेंशनर और हाइड्रॉलिक रूप से संचालित मोटर द्वारा प्रबंधित किया जाता है जो इसे हर मिनट में 50 मीटर की होइस्ट उठाने की गति प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। इस 17300 किलोग्राम सामग्री उठाने वाले उपकरण में फ्रंट माउंटेड केबिन को सटीक रूप से डिज़ाइन किया गया है जो पंखे और सामने दृश्यता व्यवस्था से सुसज्जित है। इसका तीन भाग वाला हाइड्रॉलिक रूप से नियंत्रित टेलिस्कोपिक बूम खुद को फैलाकर 11.6 मीटर की ऊंचाई तक कवर कर सकता है। अनियमित जमीन पर परेशानी मुक्त ड्राइविंग के लिए क्रेन में 350 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस स्तर है।
डिज़ाइन विवरण:
पिक एंड मूव क्रेन का FX-210 संस्करण वाटर कूल्ड अशोक लेलैंड डीजल इंजन द्वारा संचालित है। इस क्रेन का स्टीयरिंग अनुभाग 40 डिग्री स्टीयरिंग नेविगेशन व्यवस्था के साथ चित्रित किया गया है। यह खंड दो डबल एक्टिंग हाइड्रोलिक सिलेंडर और ऑर्बिट्रोल से सुसज्जित है। रिवर्स और फॉरवर्ड मूवमेंट व्यवस्था के साथ सिंक्रोमेश प्रकार का ट्रांसमिशन अनुभाग इस क्रेन के लगातार प्रदर्शन को सुनिश्चित करता है। इस लिफ्टिंग सिस्टम के डिज़ाइन में लीफ स्प्रिंग्स पर स्थापित रियर ड्राइव और इसके चेसिस पर लगे फ्रंट एक्सल, हाइड्रोलिक क्लच, रिलीफ वाल्व और सेंट्रल पंप से सुसज्जित हाइड्रोलिक सेक्शन, पार्किंग ब्रेक और डुअल सर्किट ब्रेक भी शामिल हैं। अधिक उठाने के काम के दौरान अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए फ्रंट आउटरिगर को वैकल्पिक सुविधा के रूप में पेश किया जाता है।
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मूल्यांकित शक्ति | 2200 आरपीएम पर 101 एचपी |
स्टीयरिंग | ट्विन हाइड्रोलिक डबल एक्टिंग सिलेंडर और दोनों तरफ 40 डिग्री आर्टिक्यूलेशन के साथ पूर्ण शक्ति कक्षीय। |
त्रिज्या बदलना | 8.2 मीटर(लगभग) |
हस्तांतरण | हेवी ड्यूटी, 8 फॉरवर्ड और 2 रिवर्स स्पीड के साथ सिंक्रोमेश और रेंगने की गति के लिए हाई-लो ड्राइव चयनकर्ता |
एक्सेल | फ्रंट एक्सल को चेसिस पर मजबूती से लगाया गया है। रियर ड्राइव एक्सल 2 नग के साथ लगा हुआ है। पहियों के स्प्रिंग |
क्लच | अत्यधिक टिकाऊ हाइड्रोलिक क्लच. |
उच्चतम गति | समतल सड़क पर 35 किलोमीटर प्रति घंटा (बिना लोड के) |
| 40% (बिना लदा हुआ) |
हाइड्रोलिक प्रणाली |
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विद्युत व्यवस्था |
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| हाइड्रॉलिक रूप से संचालित और सिंक्रोनाइज्ड एक्सटेंशन (11.6 मीटर ऊंचाई) के साथ तीन भाग वाला स्लॉटेड बूम |
टायर सामने पिछला व्हील बेस पहिया की लाइन | 12x20-18 पीआर (4 संख्या) 14x25-20 पीआर (4 संख्या) 5100 मिमी सामने 1880 मिमी पिछला भाग 1850 मिमी |
| चरखी हाइड्रोलिक मोटर द्वारा संचालित होती है और रस्सी टेंशनर से सुसज्जित होती है। 13 मिमी व्यास के 6 फॉल्स का उपयोग करके स्व-समायोजित हुक ब्लॉक के माध्यम से उत्थापन प्रदान किया जाता है। रस्सी |
लहराने की गति | 50 मीटर/मिनट (लाइन गति) |
| -3डिग्री. से +62डिग्री तक। |
सुरक्षा |
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वैकल्पिक उपकरण |
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पीछे का एक्सेल कुल वजन |
10100 कि.ग्रा. 17300 कि.ग्रा. |
ACTION CONSTRUCTION EQUIPMENT LTD.
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